बिना दवाओं के भी हैं रोगों का इलाज संभव, जानिये कैसे, देखें वीडियो

IMG-20170629-WA0000

ब्यूरो।
क्या आप परेशान है, क्या आपको कामयाबी नहीं मिल रही है, घर में झगडा, परिवार में क्लेश रहती है। क्या आपको अपने बिजनेस में हानि हो रही है, या किसी गंभीर रोग से पीडित हैं। अगर हां तो आपको इन सब समस्याओं का इलाज करने के लिए लाखों रुपए डॉक्टरों को देनें होंगे, जो दवाओं से आपका ईलाज करेंगे।
लेकिन हरिद्वार के डा. अजय मगन एक ऐसी पद्धति लेकर आए हैं जो दुनिया की सबसे पुरानी तकनीक है और जो बिना दवाओं के इंसानों का इलाज करती है।
डा. मगन का दावा है कि ये तकनीक आर्य सभ्यता की देन है और इस पर उन्होंने रिसर्च की है। उन्होंने बताया कि हमारे चारों और उर्जा का सर्किल है जो हमारी पॉजिटिव और नेगेटिव उर्जा का संचार करता है। इसी उर्जा का प्रयोग करके हम अपने रोगों का इलाज कर सकते है। इस हीलिंग पैथी भी कहा जाता है जो दुनिया भर में बहुत जानी जा रही है। उन्होंने बताया कि इस तकनीक पर रूस और जर्मनी ने खूब रिसर्च किया है। इस रिसर्च के लिए उन्होंने भी इस पर पिछले पांच साल का समय लगाया है और करोडों रुपए खर्च किए हैं। उन्होंने बताया कि इसमें और, कॉस्मिक और फ्रिकवेंसी के माध्यम से लोगों का इलाज किया जाता है। उन्होंने अपने घर पर लाइव डेमो भी दिया। उन्होंने कहा कि शूगर और ब्लड प्रेशर के मरीजों को इससे बडा लाभ भी हो रहा है। लोग इसे फायदों को धीरे धीरे जानने लगे हैं। उन्होंने दावा किया कि इसको जल्द ही सरकार से मान्यता भी दिलाई जाएगी। हाल ही में उन्हें इस काम के लिए उत्तराखण्ड रत्न भी दिया गया है।

10,002 total views, 23 views today

It's only fair to share...Share on FacebookShare on Google+Tweet about this on TwitterShare on LinkedIn

Related posts

Leave a Comment